Youtube Paid Promotion kaise kare – YouTube paid promotion services ke bare mein janne ke liye Ham yah artical banaa rahe hain, to doston aap mein se jo log pahli bar Hamare website per Aaye Hain unke liye Bata Den Ki ham log daily daily aapke liye kuchh naya Lekar Aate Hain, aur aapko is website per YouTube promotion ke tips Aur tricks Bhi Dete Hain, to doston aap Sabhi se yah request hai ki agar aap pahli bar Aaye Hain To Aap Hamare WhatsApp number per WhatsApp Karke Hamare WhatsApp group ko join kar le, jisse ki Ham aapko WhatsApp group per sari information daily daily dete rahenge, to Chaliye artical ko start karte hain aur aapko batate Hain Ki kis tarike se aap apne YouTube channel ko promote kar sakte hain aur Kafi acche amount main subscribers gain kar sakte hai.
Youtube google ads :
Yahan is website per ham log Puri tarike se organic traffic provide karte hain yani ki aapke YouTube channel per ham log 100% percent google add se traffic provide Karenge jisse ki Aapka Channel Hamesha safe Rahega, aur kisi bhi tarike ki koi nuksan aapke channel per Kabhi Nahin hoga, to sabse pahle main aapko Bata Dun ki ham log Apne is company mein aapki videos ko Google ads ke through promote Karte Hain, aur vah bhi bahut kam paison mein, to doston Agar aapko bhi apna YouTube channel promote karna hai vah bhi bahut hi cheap rate mein to aap bilkul sahi Jagah per Hain, main aapko is artical mein bataunga ki kis tarike se aapki video ham log bhi step bye step promote Karenge aur kis tarike se viral Karva Payenge, to Chaliye artical mein batate hain step bye step aur Chalte Hain step Van ki taraf.
Skip ads Format : Google ads
To is paragraph per main aapko samjhaunga ki skip add Kya Hota Hai aur vah kam Kaise karta hai, to basically doston iske pad UN
Logon Ko chalana chahie jinko log Pahle Se Jante Hain jaise ki Colgate company, to Jaisa ki aap logon ko pata hai ki toothbrush mein colgate company sabse Jyada popular hai aur aise hi Kafi Jyada brand hai jo ki market Mein Kafi Jyada Chalte Hain, ab ine Logon Ko proper campen chalane ki jarurat Nahin padati Kyunki inhen log Pahle Se Jante Hain log inke product pahle se use karte hain, aur bhi aise Kai brand hai jinke product log use karte hain aur ine brand ko Apne naam ko active rakhne ke liye is tarike ke advertisement karna padta hai, aur Kafi Aise songs hote hain jinko milions mein view chahie hota hai vah bhi bahut saste mein, to Un Logon ke liye Ham recommend Karte Hain skippable ads, kyunki yah add Kafi Jyada saste Chalte Hain aur bahut aasani se ismein views a jata hai, lekin sath mein Dhyan rakhne wali baat yah hai ki is wale add mein aapko subscribe Nahin milega, iska reason yah hai ki log upar se upar, kyoki logo ko apna favourite video play karna hota hai jaldi se jaldi.
Infeed ads through Google ads
Ab baat karte hain infeed ads ki, yah add unko chalana chahie Jinka channel bilkul naya hai ya FIR abhi growing stage mein hai,
aur vah log is add ko Chala sakte hain Jo log apne aap ko dikhana Chahte Hain logon ko aur apni kala ka Pradarshan karna chahte hain, jaise ki koi singer hai aur vah Apna gana Logon Ko sunana Chahta Hai, aur Unka YouTube channel Abhi Abhi naya banaya hai ya Fir vah abhi struggle stage mein hai, koi vlogger jo abhi naya naya YouTube channel start Kiya Hai ya Fir Jinke Thode bahut subscriber hain jaise ki 1 lakh, 2 lakh, 5 lakh aur wo apne YouTube channel ko aur Jyada famous karna chahte hain, ya Fir Aise Bhi Kai channel hote hain Jinka Pahle Ka subscriber dead ho chuka Hota Hai, aur unko naye subscriber chahie Hote Hain, to unke liye sabse best add hai infeed ads.
Subscribers ads through Google ads
Ab main aapko bataunga ki kis tarike se aap apne YouTube channel per subscribe kar sakte hain aur vah kaun sa add format Hai
Jahan se aapke Jyada Se Jyada subscriber vah bhi to bahut kam paise Mein a sakte hain, doston Hamari team aapke liye Kaisa add Lagati Hai jismein aapko Jyada Se Jyada subscriber gen hote hain aur sath mein views bhi gen Hote Hain, is add format ko Lagane ke liye Hamen 4 se 5 videos chahie hoti hain jis per ham log add chalate hain aur sath mein Uske subscriber ka button jodte Hain, jisse ki log pahle aapki video dekhte hain aur FIR Jab unko yah video Pasand Aati Hai to vahan per channel ko subscribe kar lete hain., Is type ka add chalane ke liye aap Hamari team se Sampark kar sakte hain vah aapko Sara detail bata Denge, aapko simply Hamare WhatsApp number per click karna hai aur Humse judna Hai, whatsApp ka icon aapko Dikh Raha Hoga blink karte hue aap vahan per click Kijiye aur Hamari team se turant contact kar sakte hain, fIR Ham aapko Ek acche tarike se add Chala kar denge job ke channel ko Growth dega,, thanks

